Originally posted by: blackhole
hi nish! Kya ho raha hai???
Room lock kar k bethi hu....
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: blackhole
hi nish! Kya ho raha hai???
Room lock kar k bethi hu....
hi shivi🤗Originally posted by: .shivi396
Hello Priya🤗
Originally posted by: blackhole
koi function hai kya?
Meri uncle aunty ki anniversary hai...
😆Originally posted by: SilentEyes7
Room lock kar k bethi hu....
Kyun yaar???
theek hai pehle se but pain hai🤔
Originally posted by: SilentEyes7
Nope...
Mujhese badi ya mujhse choti...
Meri age ka Meri cousin bro hai oh nehi aya...
Oh 🤢
I feel you
Originally posted by: SilentEyes7
Pagla geyi neha...🤣
pagalo jaisi baate tu kar aur paghla main gayi
Mere piche padh jate hai relatives...
Mein pasand nehi karti un sabko...
Good afternoon people
🤗
I tried to change dp
in my profile settings its showing but not showing as my dp
so
IF shayad nahi chahta ke mera dp change ho🤔
maybe sometimes it takes hours to display
lets see
😒
ohhooo! Sahi hai... Enjoy karo...😉Originally posted by: SilentEyes7
Meri uncle aunty ki anniversary hai...