Originally posted by: .shivi396
Wow CC khatam hone ko aaya😆
Kahi pe mene 50 shades padha
Kya ho raha hai idhar🤪
Tujhe sirf 50 shades dikhi? 😂😂
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Wow CC khatam hone ko aaya😆
Kahi pe mene 50 shades padha
Kya ho raha hai idhar🤪
Tujhe sirf 50 shades dikhi? 😂😂
yes ma'amOriginally posted by: SilentEyes7
Day ka rakho tum...
Wow that’s good
What r u working btw?
I’ll also try to do something in few years😆
Aw that’s nice Nishu :))))
mai married hun😆Originally posted by: Isha_201
Yaha pe sab college me h? Ya someone is a graduated? Ya koi aisa hai jo school me h?
Originally posted by: blackhole
haan bohot saari pots banani padti hai... Plus assignments bhi
But I enjoy it anyway😆
That’s good for u then :))) as long as ur enjoying it
Cool👍🏼
Originally posted by: MafiaQueen17
Wo bb ki baate thi yaha parcel ho gayi thi 🤣
Smell karte karte aayi kya fifty shades 🤣
BB ki baatei?!😕
@red-aisa hi ku6😉🤣