Originally posted by: blackhole
yaar you should proud .... Y you feel bad....
Annoying hai...
But I love statistics...
Mujhe ye paper mein sabse acha no milta tha...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: blackhole
yaar you should proud .... Y you feel bad....
Annoying hai...
But I love statistics...
Mujhe ye paper mein sabse acha no milta tha...
Wow CC khatam hone ko aaya😆
Kahi pe mene 50 shades padha
Kya ho raha hai idhar🤪
Aww rish...
Mein bhi 22 ka hu...
Originally posted by: blackhole
hehe koi nahi... Jab maine naya naya join kiya tha toh I never used to see k kitne post hue aur 5 din mein I became rockers from senior member😆
Wow...
Haan🤣
haan bohot saari pots banani padti hai... Plus assignments bhiOriginally posted by: RishiGirl
Oh achcha
That’s nice
It might be fun and hectic also know as they’re small still
But I enjoy it anyway😆
Originally posted by: .shivi396
Wow CC khatam hone ko aaya😆
Kahi pe mene 50 shades padha
Kya ho raha hai idhar🤪
Wo bb ki baate thi yaha parcel ho gayi thi 🤣
Smell karte karte aayi kya fifty shades 🤣
Originally posted by: .shivi396
Wow CC khatam hone ko aaya😆
Kahi pe mene 50 shades padha
Kya ho raha hai idhar🤪
Neha KO 50 shades ki yaad a rahi hai...
Wow sab padhai ki baatein kar rahe
Fir tum log batiyao me silent mode me hi thik hu😆