wahinaa vo log ke aane ka aahat toh kamsekam aaya hoga naa ki achanak se sab pohach gyiii🤣
Aise aaye honge🤪🤣

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
wahinaa vo log ke aane ka aahat toh kamsekam aaya hoga naa ki achanak se sab pohach gyiii🤣
Aise aaye honge🤪🤣

kahi space stone(tesseract) toh in ladkiyo ke paas toh nahii🤣
Arre sahi me 🤣 Loki churaaya tha tab inhi ke paas chhupaaya hoga 🤣
Ya fir Thanos se khareed ke le aa aayi hongi Vaise bhi vo sab kaand karke gardening me busy tha 🤣
yeaahhh ab 3 MOD hai whuch means 6 eyes on us🤣Originally posted by: ..RiMi..
Ikr 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Aisa mat kaho warna Sab mini pe taras khayenge aur bhawmik ko dosh denge mini k halat ka🤪🤣
Mini herself is responsible for her dimaagi halat🤪🤪
Baap ke paas adha dimag tha, Betii ke paas utna bhi nahi hai 🤡
🥺🥺💔🥺🥺
Originally posted by: ..RiMi..
GW ne harkat karke bohot badi galti hai 😡
Uske baal se leke toe nail tak kaala karke usko bhains pe baitha ke ghumvaayenge hum 🤬
(Sorry bhains)

Wish HM girls and bon do this to GW 🤣
wahi to aankho ka shuddhi karan karwana hai, aankho ka antim sanskaar nahi🤪🤣
Rimi aur Hum kuch aur baat kr rahe 🤣
🤣🤣🤣🤣🤣 bohot hi zyada alag level 🤪 chaabuk ka idea jo laaya hai serial me uska sense of humous kamaal hai 🤣
🥺🥺💔🥺🥺Originally posted by: ..RiMi..
Nohi! 🤪 jo mila usse kaam chalana padd rha kya bolu 🤪
Originally posted by: Siddiquie
Pehle SAUDAMINI MALKIN bulata tha,ab directly naam le raha hai🤗🤗
Ani k saath rehte rehte chalak hogaya😆
Sangat ka asar😎