Originally posted by: EmeraldPrincess
Hain? usne sach mein aisa bola?😲🤪🤣
Maine toh coming up mei aur epi mei yahi suna
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Hain? usne sach mein aisa bola?😲🤪🤣
Maine toh coming up mei aur epi mei yahi suna
Nandini nandini bgm ka overdose on Monday
Too much yaar 🤔
Isiliye I prefer ghantaa voot sometime
Originally posted by: --Lalz--
Aaj saudamini ki expression were 🤢
Ghor se dekiye her expression matches this 🤣🤣
Whoever says mini looks pretty? 👎🏼
🤣

Epi dekha?
Dekha na😆
It's also the way of showing affection🤪.Originally posted by: ..RiMi..
Tum Green - Rudh (I can't join their names now) shippers ne kya kya pray kar liya ki GW Ani ko chaabuk se maarne chala gaya? 😡
Unique couple do unique things.Dekha nhi kaise ani bhahen phella kar accept kr raha tha.
Lagta hai Saurabh sach much Saudamini ko aurat nahi manta🤣
Woh aurat hei kya? 🤔
Originally posted by: Scarlett_15
Bahot drama hone waala hai Ash..🤣
Uski zabaan zaroor aaegi..RCs se bhi ek pitch upar cheekhengi woh...🤣
Ho gaya kalyan phir🤪🤣
Shock se behosh hi na ho jaye sab🤣
this monkey might go to animal rights to file manhani ka mukaddama against you lalz.
waise the resemblance is uncanny🤪
just like anirudh and rock's smile.
Animal rights vaale aa rhe hain apan teeno andar jayenge 🤣