Kitne baar yeh trend karwaye🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Kitne baar yeh trend karwaye🤔
Originally posted by: Scarlett_15
Cool down Rimi...🤣Wo apne Ani ko kuch nahi karega🤣
tumhe bada trust hai GW pe
and what do you mean by Apne Ani?😲
Ani uska nahi hai re🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Tum dono apni alag khayali chawal daal bana rhe ho 🤣
Haww
Originally posted by: Rudhitafan
Why akshu?🤣
Saurabh: warna woh Saudamini chote malik ka apman kar dega
Originally posted by: Scarlett_15
Cool down Rimi...🤣Wo apne Ani ko kuch nahi karega🤣
Tum Green - Rudh (I can't join their names now) shippers ne kya kya pray kar liya ki GW Ani ko chaabuk se maarne chala gaya? 😡
Originally posted by: --Lalz--
Aaj saudamini ki expression were 🤢
Ghor se dekiye her expression matches this 🤣🤣
Whoever says mini looks pretty? 👎🏼
this monkey might go to animal rights to file manhani ka mukaddama against you lalz.
waise the resemblance is uncanny🤪
just like anirudh and rock's smile.
Originally posted by: ..RiMi..
They r waiting ki challenge me scene aaye and hum sab sonche ki Ohh No! Bholi will not speak And suddenly bholi starts singing O Palanhaare in Lata mangeshkar's voice 🤣
Bholi sang actually?😲🤣🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Bahot drama hone waala hai Ash..🤣
Uski zabaan zaroor aaegi..RCs se bhi ek pitch upar cheekhengi woh...🤣
drama to honga🤣
Bon : meri bholi bolengi... Zor zor se bulegi😒
Phir bholi muh kholegi aur cameraman sab ka reaction 3-3 baar dikhayega🤪

Originally posted by: EmeraldPrincess
tumhe bada trust hai GW pe
and what do you mean by Apne Ani?😲
Ani uska nahi hai re🤪
Lol 🤣 Neha tum bhi Vahi kaam karne lagi 🤪