Mujhe abhi tak believe nahi ho raha hai yeh Rrahul hi hai
But... Kya kamal ki acting ki yaar usne
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe abhi tak believe nahi ho raha hai yeh Rrahul hi hai
But... Kya kamal ki acting ki yaar usne
Originally posted by: merryyura
5000 crore use nahi karne and sare kharche biwi se karwane hai 🤣
Boss khud hi shock me chal gaye the apni kamai itni kam dekh kar itna kaam karte the ki time hi nhi mila balance check karne ka....🤣 ab biwi pe jitna kharcha kiya sab wasool rahe h pehle diamond Kangan gunde bhej kar chinnwa liya ab gehne bechwa kar 48lacs wasool liye....😆
Double post😳
Originally posted by: merryyura
Nehaa kis direction mei ja raha hai tumhara dimag!? 🤣
itni bhi bholi nahi hai tu🤣
Originally posted by: merryyura
Ziva woh riddhima ke shaadi ka joda hai jo usne vansh ke sath shaadi ke time pehna tha
So remariage on card or wht🤔
Originally posted by: merryyura
Mujhe abhi tak believe nahi ho raha hai yeh Rrahul hi hai
But... Kya kamal ki acting ki yaar usne
Itni versatility ek hi show mein, isse kehte hain disguise
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dadi dubara shaadi kara wa sakate hai...
Ab toh dadi hi sahara hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
itni bhi bholi nahi hai tu🤣
Yahan sabko remarriage ya flashback lag raha hai. And tumhare khayalon mei SR ki shuruwat ho gayi? 🤣
Ye sunke wo dialogue yaad aya mujhe "massom baat ke piche not so massom jhoot hai"
So remariage on card or wht🤔
Either that or flashback 🤔
Shayad riddhima apna past bataye ya phir vansh yeh reveal kare ki usne riddhima se shaadi kahe ki 🤔