Originally posted by: ShreyaThought47
Agar ye Vihaan Vansh nhi hua to raita phail jayega fir ek sakal k dodo pati...🤣
Vansh hi hai behen, kyu itna doubt hai tumko😆
itne taunts sunne ke baad bhi shaq hai tumhe?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ShreyaThought47
Agar ye Vihaan Vansh nhi hua to raita phail jayega fir ek sakal k dodo pati...🤣
Vansh hi hai behen, kyu itna doubt hai tumko😆
itne taunts sunne ke baad bhi shaq hai tumhe?🤣
So Neelam is doing another IV of Helly
Btw y is She wearing red....aab kaun sa function hai
Kabir ussi ke layak hai
Property mei se hissa de diya boss ne apne chote bhai ko ab woh jaye apne ghar khushi khushi 🤣
So Neelam is doing another IV of Helly
Btw y is She wearing red....aab kaun sa function hai
Ziva woh riddhima ke shaadi ka joda hai jo usne vansh ke sath shaadi ke time pehna tha
Originally posted by: merryyura
5000 crore use nahi karne and sare kharche biwi se karwane hai 🤣
biwi ki pahunch dekhna chahta hai😎
Originally posted by: merryyura
Kabir ussi ke layak hai
Property mei se hissa de diya boss ne apne chote bhai ko ab woh jaye apne ghar khushi khushi 🤣
Rote huye jayega mommy ke paas🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
biwi ki pahunch dekhna chahta hai😎
Itna na satao bachi ko 😭
Usne sare gehne bech diye apne.. 😭
highly possible🤪
dadi dubara shaadi kara wa sakate hai...Originally posted by: merryyura
Earrings different hain. Toh shayad remarriage ho sakta hai riddhima vansh ka 🤔