Originally posted by: EmeraldPrincess
main tera khoon hi kar dungi be🤣
mujhe marne ki itni utavle kyun ho rahi ho 🤣
main google translate nahi kar rahi hu
shant hoja 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
main tera khoon hi kar dungi be🤣
mujhe marne ki itni utavle kyun ho rahi ho 🤣
main google translate nahi kar rahi hu
shant hoja 🤣
Originally posted by: nimarious
Waise epi h kaise....usse dekhkar kahi aur gone case to nhi hojaungi na 🤪
theek hai fast forward kar lena paap ke scenes mein😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Na jaane kya leke ayegi wo🤣
Me curious hu 😒jane de usko 😳
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu Google translate kar - behne de muje behne de
Ja karke aa jaldi 🤣
Iss song se yaad aaya mujhe .....i used to say yeh konsa behne h 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
mujhe marne ki itni utavle kyun ho rahi ho 🤣
main google translate nahi kar rahi hu
shant hoja 🤣
Tu uske darr se meri baat nahi manegi 🥺
Originally posted by: MafiaQueen17
Usko me dekh lugi tu ja 👍🏼
Sorry i love my life too much for now😆
Originally posted by: nimarious
Iss song se yaad aaya mujhe .....i used to say yeh konsa behne h 🤣🤣
Dekh arul ab to chali he janta wants clarity 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
theek hai fast forward kar lena paap ke scenes mein😆
Okk ....😆
Originally posted by: scorp1AN
Sorry i love my life too much for now😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Dekh arul ab to chali he janta wants clarity 🤣
Nation wants to know....behne de mujhe behne song m behne ka arth kya h 🤣🤣