Originally posted by: SilentEyes7
Mein abhi padh k ayi...
Epi seems good tday
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Mein abhi padh k ayi...
Epi seems good tday
Originally posted by: scorp1AN
Shivi ne batayi mujhe google translate karne ko🤣
mujhe ye words kya hota hai ye bhi nahi pata 😳
Tu Google translate kar - behne de muje behne de
Ja karke aa jaldi 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu Google translate kar - behne de muje behne de
Ja karke aa jaldi 🤣
nahi! Neha phir mujhe daategi 😒
🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu Google translate kar - behne de muje behne de
Ja karke aa jaldi 🤣
Na jaane kya leke ayegi wo🤣
main tera khoon hi kar dungi be🤣
M aaj pori gone case hogyi hu🤪🤪🤣
M epi dekhkar aati hu....
ja tu episode dekhkar hi aa😆
Usko me dekh lugi tu ja 👍🏼
Originally posted by: EmeraldPrincess
ja tu episode dekhkar hi aa😆
Waise epi h kaise....usse dekhkar kahi aur gone case to nhi hojaungi na 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
main tera khoon hi kar dungi be🤣
Arey kyu chinki ko dara rahi ho chinki tu ja 😆