Originally posted by: Pavi10989
Me bhi skip Kiya..sirf Riddhu n Vihaan scene dheki mene
Same yr...
Riddhu & vihaan scene maine bhi dekhi...
Baki episode oh K tha...
Toh skip kar diya...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Pavi10989
Me bhi skip Kiya..sirf Riddhu n Vihaan scene dheki mene
Same yr...
Riddhu & vihaan scene maine bhi dekhi...
Baki episode oh K tha...
Toh skip kar diya...
72 ghanto ki baazi phirse shuru..
Aaryan is such a tuccha..😫😤😤😤
Waise Riddhima Vansh ke paiso se Vansh ko khareedegi aur Vansh ko training degi Vansh banne ke liye...
So cute na? 🤣
True...🤣
Waise Riddhima Vansh ke paiso se Vansh ko khareedegi aur Vansh ko training degi Vansh banne ke liye...
So cute na? 🤣
Jab Riddhima ko sab pata chalega to Vansh be like🤪🤣

Originally posted by: SilentEyes7
Same yr...
Riddhu & vihaan scene maine bhi dekhi...
Baki episode oh K tha...
Toh skip kar diya...
My blood boils wenever I see that creep..tats y I won't watch full episode till Vansh/vihaan comes to mansion..
Originally posted by: Pavi10989
I didn't watch full episode.. but watched only riansh/rihaan part..I don't even wanna see other scenes n especially kamena kabirbki scenes...btwn Vihaan is Vansh only.. the coffee cup he drank has v letter n today it has a not " i"...n this Riddhima idiot didn't reveal the exact truth that y she want to him to act as Vansh.. bcoz of this Vansh may think riddhima is doing all this for property n misunderstand her..
Ab aisehi kisi stranger ko puri baat kaise bta degi ladki....
Originally posted by: ShreyaThought47
Ab aisehi kisi stranger ko puri baat kaise bta degi ladki....
Puri baat nahi.. atleast she can reveal her family is in danger rite..
I forgot to tell you guys.
Aajke episode mein...Vihaan jo nautanki kar raha tha! 🤣
He takes Vansh's photo n goes near the mirror...Arre haan...yeh toh bilkul mere jaise dikhte hain...main daari ke saath kaafi handsome lagta hoon...🤣
Ufff yeh nautanki Vihaan... 🤣