Wasn't she ready to give him any amount ? 🤔🤔🤔
What did Riddhima think ?
10-20hazar mangega ?
She probably thought 50 lacs for everything. But yeh banda toh 50 lacs ka booking amount hi maang li. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Wasn't she ready to give him any amount ? 🤔🤔🤔
What did Riddhima think ?
10-20hazar mangega ?
She probably thought 50 lacs for everything. But yeh banda toh 50 lacs ka booking amount hi maang li. 😆
I forgot to tell you guys.
Aajke episode mein...Vihaan jo nautanki kar raha tha! 🤣
He takes Vansh's photo n goes near the mirror...Arre haan...yeh toh bilkul mere jaise dikhte hain...main daari ke saath kaafi handsome lagta hoon...🤣
Humara pyara nautanki Vihaan🤣🤣
We know tum dadi ke saath bahut handsome lagte ho☺️
Ajka episode ki vihaan scene awesome tha...
Baki ka episode skip...
Dekho episodes kitne dhaasu hai aur tumlog aiwayi crib kar rahe the😆
Waise Riddhima Vansh ke paiso se Vansh ko khareedegi aur Vansh ko training degi Vansh banne ke liye...
So cute na? 🤣
Actually mein beard kafi handsome lagti hu...
Ufff...
Vihaan ki dialogue...
middle class Riddhima bargain karne baith gayi
Just like Rrahul imitated 🤣
Bhaiya zara saste mein🤣 No bhaiya here though😆
Me bhi skip Kiya..sirf Riddhu n Vihaan scene dheki mene
Waise Riddhima Vansh ke paiso se Vansh ko khareedegi aur Vansh ko training degi Vansh banne ke liye...
So cute na? 🤣
I said the same on tt🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Just like Rrahul imitated 🤣
Bhaiya zara saste mein🤣 No bhaiya here though😆
Where did he imitate?