Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆😆 KBC ka kyun
arey abhi uske hi call chal rahe hai.. 😆
matlab they are selecting the contestants naah sony liv play along se..
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆😆 KBC ka kyun
arey abhi uske hi call chal rahe hai.. 😆
matlab they are selecting the contestants naah sony liv play along se..
Originally posted by: SilentEyes7
Conference call...
University friends ki...
Meri gala kharab hai...
Ye sab paka raha hai...
Toh bolo unko ki tumhara gala kharab hai phone na kariyo
Originally posted by: SilentEyes7
Conference call...
University friends ki...
Meri gala kharab hai...
Ye sab paka raha hai...
ohh tata bye bye kar do ki davaai ka time hai..
Originally posted by: dusk2dawn
arey abhi uske hi call chal rahe hai.. 😆
matlab they are selecting the contestants naah sony liv play along se..
😆😆 right but i dont think they accept india se bahar walo ka calls? And isnt Nisha from Bangladesh
Originally posted by: MafiaQueen17
Phone ko door leja hello hello aawaz ni aa rahi thik se kuch sunai nahi de rhaa keh k rakh de 🤣
Ohi karti hu mein...
But ye public phir call karta hai...
Originally posted by: MafiaQueen17
Haayeee handsome dulha
Asli wala se ye wala montage bohot acha hai
Tauba vansh tumhare yeh ishaare, hum toh deewane hai tumhare
Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆 right but i dont think they accept india se bahar walo ka calls? And isnt Nisha from Bangladesh
Nope she is from kolkata..
@ nishu am I right??
Ohhh okay