dukhi dulhan hai naah.. mourning the loss of her hubby..
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
dukhi dulhan hai naah.. mourning the loss of her hubby..
Originally posted by: dusk2dawn
dukhi dulhan hai naah.. mourning the loss of her hubby..
Ese he sahi he 😆
Meri phirse call ayega...😭
40 min ho geya...
Haayeee handsome dulha
Kiska call aaya?? KBC ka??
Originally posted by: dusk2dawn
Kiska call aaya?? KBC ka??
😆😆😆 KBC ka kyun
Phone ko door leja hello hello aawaz ni aa rahi thik se kuch sunai nahi de rhaa keh k rakh de 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Kiska call aaya?? KBC ka??
Conference call...
University friends ki...
Meri gala kharab hai...
Ye sab paka raha hai...