Originally posted by: Barbiebarbie11
imagine ridhima usse sabke samne ankhon se ishare karege beard theek Karo ,nikal rahe hai🤣
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Barbiebarbie11
imagine ridhima usse sabke samne ankhon se ishare karege beard theek Karo ,nikal rahe hai🤣
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
why DehradunOriginally posted by: Aromaticglitter
Dehradun me hain wo unko covid ho gya tha jab rrahul ko hua thai hope sab fit n fine ho rrahul kuch nai bataya phir ki kaise hain wo
I mean unho me migrate kiya hai kya.
Originally posted by: merryyura
Yep ziva.. episode mei bas do hi Vihaan/vansh scene hai.. baki precap toh mai loop mei dekh rahi hun
Am deciding if i ll see the epi or not 🤔 But Vihaan scene and precap zaroor dekh hoongi
Btw ll u come for LU tday 😳
CVS humse ideas lelo free mein please🤣Originally posted by: merryyura
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
Koi meko garam place leke chalo
Itni thand😭
Mumbai mein moderate climate rehta h kya?
I mean no winter in Mumbai?
Am deciding if i ll see the epi or not 🤔 But Vihaan scene and precap zaroor dekh hoongi
Btw ll u come for LU tday 😳
I'll be present in edt but 7 pm ko episode nahi dekhungi.. 7:30 ke baad jiotv pe bas Vihaan and vansh ke scenes dekh ke band kar dungi..😳
Aaj ke episode ko tolerate karne mere bas mei na hai. 😵
Originally posted by: merryyura
I'll be present in edt but 7 pm ko episode nahi dekhungi.. 7:30 ke baad jiotv pe bas Vihaan and vansh ke scenes dekh ke band kar dungi..😳
Aaj ke episode ko tolerate karne mere bas mei na hai. 😵
Okie ji
I ll see online too i guess 🤔
This week episodes ll be very difficult to watch 😵
Y nai pata
Rrahul ne khud hi bola so I was mu self shocked to learn about dehradun
Okie ji
I ll see online too i guess 🤔
This week episodes ll be very difficult to watch 😵
Mai dekh leti 7 pm ko but episode mei kuch aisa hua hai jo live telecast ke time dekha nahi jayega. So better hai ki jiotv mei FF marke dekh lun. 😵