Originally posted by: Scarlett_15
Woh Bistar mei Aurro ki god mei ghoom rahi hai..🤪🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Scarlett_15
Woh Bistar mei Aurro ki god mei ghoom rahi hai..🤪🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Woh Bistar mei Aurro ki god mei ghoom rahi hai..🤪🤣🤣
Are ulta bol do, aurro ko apni god mei ghuma rhi h🤣
Originally posted by: Apsana14
Are usne toh Boni ko paida bhi na hone diya🤪🤣
Haan warna iska patta kat jayega na🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Avengers/Guardians of the Galaxy nahi dekhi kya?
Nehiii🤪🤪
Mein jyada movies nehi dkhti aur dkhti bhi hun toh ginne chunne bollywood😆😆
Originally posted by: ..RiMi..
Hum ek aur GIF banaye the tumhare liye abb nahi denge 😵
ulta chor kotwaal ko daatein
kaisi gif
☺️😃🥺
oh ho, apko extra marital affair main jyada interest hain lagtahe 🤪
Munia🤣🤣
Tum bada le rahi ho Rimi se..🤣
someone said this in youtube below the promo video🤣
tu toh nehi thi woh??
Sachme? 🤣 Nahi yaar..
Humko toh purple color aur aese hatte katte figure se yaad aa gaya 🤪
GW thanos ke aage Ani looking like cutie spider man 🤣
Smile hai hi esi bande ki🤪☺️
Originally posted by: ..RiMi..
Ye sab apne apne parallel universe banaane lage toh Ani ka chheer faad ho jayega 🤪
Mere universe me Mini would be a literal popat (parrot)🤪 Aur GW kaauaa hoga (crow) aur dono ek doosre se lubh karte hain ❤️
inter- caste love story 😳
Haan yaar 😒 Ani ko taadte huye bartan Nahi dho paayi toh band kar rakha hai 😭