Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo parallel universe ki rimi, jo last edt m hi chhut gayi h🤣
Ohh aisa kya Chalo badhiya hai.. bura hua uske saath yaha nahi aa paayi.. 🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo parallel universe ki rimi, jo last edt m hi chhut gayi h🤣
Ohh aisa kya Chalo badhiya hai.. bura hua uske saath yaha nahi aa paayi.. 🤪
your dp is ❤️Originally posted by: Apsana14
Haan 🤣
Apki dp❤️
Agar hum Ani k diwani na hote toh ish pyari si bachi ki bhi photo dalte apni dp mein🤪🤣
sometimes i look at it for a few seconds🤪
Oye natakbaaz..😈mirror ke saamne jao..Jo tumhe dikhega uske baare mei baat kar rahi hoon..
proof reading karbhi de, tum toh double meaning nikaal leti hoon 🤪
Hum ek aur GIF banaye the tumhare liye abb nahi denge 😵
Originally posted by: ..RiMi..
Parallel world me Ani kuwara hai kya?
pata nehi🤪itna toh nehi socha 🤪
tu apni banale kuwara ani wala 👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Oye natakbaaz..😈mirror ke saamne jao..Jo tumhe dikhega uske baare mei baat kar rahi hoon..
Mirror toh nai hai humaar ghar me 😭
Are kunwara jyada hot tha🤪
Tum perfume ar bathtub Ani ko bhul gayii kya🤪🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Padh liya karo pata nahi Rimi kya se kya matlab nikal de tumhari post ka..😆🤪
Haan sahi baat hai🤪😆
Originally posted by: Scarlett_15
Ye waale kaand mei main nahi thi Munia..Rimi ne deliberately quote kiya sabko tumhara typo batane ke liye..🤣Mujhe shraap kabhi nahi lagega..😆
Main to Aurro ka matlab samjhi bhi nahi thi..ye to Rimi ne bold kar karke sabko bataya..🤪🤣🤣
pura parah maine woh edt ,
now i know how she manipulates people against me 💔😡
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo parallel universe ki rimi, jo last edt m hi chhut gayi h🤣
Woh Bistar mei Aurro ki god mei ghoom rahi hai..🤪🤣🤣