Originally posted by: AppleOfEye
abey duffer kyuki tere 3 din mei 1k post huye isliye🤪🤣
Woh keh rahi hai ki isko koi aur naam de sakte hain but aise chapad express kyun 🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: AppleOfEye
abey duffer kyuki tere 3 din mei 1k post huye isliye🤪🤣
Woh keh rahi hai ki isko koi aur naam de sakte hain but aise chapad express kyun 🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Sirf bohot?😳🤣
haan haan theek hai, bohot zyada hai🤣
Originally posted by: scorp1AN
Woh keh rahi hai ki isko koi aur naam de sakte hain but aise chapad express kyun 🤣🤣
yehi accha naam tha filhaal k liye🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
abey duffer kyuki tere 3 din mei 1k post huye isliye🤪🤣
mujhe bhi nahi pata kaise hue😳
behek gayi thi lagta hai main🤣
Originally posted by: scorp1AN
Woh keh rahi hai ki isko koi aur naam de sakte hain but aise chapad express kyun 🤣🤣
main tera khoon kar dungi kasam se😈🤣
🤣🤣🤣
Issi saal mein tu promote ho ja...
nahi re Mr. India gayab hota hai jaise gayab hone ki baat tu kar rahi thi😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
main tera khoon kar dungi kasam se😈🤣
Kya hua
Originally posted by: SilentEyes7
Hi shivi...
Nisha😃
Aaj ke epi ka intezaar nahi kar rahi😛
Yaa precap dekhne ke baad epi hi nahi dekhna bina review ke🤪
Main epi dekh ke khush thi
Phir galti se precap dekh liya🤢