Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Vaise bhi vo GreenRudh shipper bann chuki hai 🤪
Abb ye kya ship bana di tum 🤣
tumhi ne to kaha ki vo mini jaisi hai🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Vaise bhi vo GreenRudh shipper bann chuki hai 🤪
Abb ye kya ship bana di tum 🤣
tumhi ne to kaha ki vo mini jaisi hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
pagali, log tujhse jyada pyar karte hain, isliye tujhse mishraji ki koi pic miss na ho jaye isliye yaha dalte hain😆
ab unhe kya pata ki sb hi daal rahe hain🤣
😳 🤪🤣
Matlab sab mujhse itna pyaar karte hain?
Awwww 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
tumhi ne to kaha ki vo mini jaisi hai🤣
🤪 MiniScarlett sunke alag vibes aa rhi hai 🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Tumhe kya ho raha hai uski lipstick dekhkar🤪🤣🤣
Kuch kuch hota hai scarlet tum nahi samjhogi🤪🤪🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Padha tha tabhi toh poochha.. Singer pasand nai kya abb?🤪
Hum logo ki vajah se kyu 😲
Singer ki aawaz bahot pasand hai..Ekdum velvety hai..
Tumlogo ko real life waala lagega isiliye change kar diya..
Originally posted by: ..RiMi..
😈 Munia ka shraap thoda modification ke saath sach hota dikh rha h 😈
what the😳
oye Rimi
ye kya bol diya😵
ab control kar paungi kya main? (In bon's voice)🤪🤣
Aaj sirf yahi dikh raha charo taraf mujhe🤪
Har taraf Mishraji chhaye huye hai☺️❤️🤪
Originally posted by: ..RiMi..
🤪 MiniScarlett sunke alag vibes aa rhi hai 🤪
oh god maine vo nahi socha🤣
maine toh bas dono ke naam daale hain🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
what the😳
oye Rimi
ye kya bol diya😵
ab control kar paungi kya main? (In bon's voice)🤪🤣
🤣🤣🤣🤣
Control ke alava koi option nai hai 🤪
Jo karna hai bas khayalo me kar sakte 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
😈 Munia ka shraap thoda modification ke saath sach hota dikh rha h 😈
Matlab🤪
Kuch hua tumhe🤣🤣