Haa...aisaa kyunn???😒
Mujhe to wo chaand scene vala cap tha na RiAnsh ka wo dikh raha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haa...aisaa kyunn???😒
Mujhe to wo chaand scene vala cap tha na RiAnsh ka wo dikh raha
Originally posted by: MafiaQueen17
cliff se ghira toh self control wahi phek aaya🤣
Tumhare muh mein ghee shakkar🤣
Aisa hi ho bas🤣
Originally posted by: merryyura
and then biwi ki jasoosi shuru 🥳
Wo apne asli profession me aa jayegi phir
Jasusi Ridhu ki
🤣
Kabir Kabir Kabir.. 🤣
smart hoga toh ye sab chod dega... 😆
Chiiii ghee Shakkar🤪
Me words wapas le rahi hu🤣
Originally posted by: merryyura
and then biwi ki jasoosi shuru 🥳
Fir biwi conclude karegi vihaan hai
Fir wapas clue milega ki Vansh jaisa behave kar rha hai, past memories isse kaise pata
Fir finally pta chalega patidev hi hain🤣❤️
IF ka roj ka he hai🤔
*Replace it with chocolates or whatever you like*🤪
Originally posted by: merryyura
and then biwi ki jasoosi shuru 🥳
Fir vihaan gaya kaam se 🤣
Kaccha chittha nikalegi🤣
🤣 audience to kabir: reyy kabiiraaaa maaann jaaa,
Reyyy kabiiraa kahin chala jaaaaa😆