Meko ignore kyu kar rahe ho tum log😡
me jaa rahi hu phir
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Meko ignore kyu kar rahe ho tum log😡
me jaa rahi hu phir
GW ka kamwali bana dete dekhne mein maza ata hum viewers ko 🤣
🤪🤪🤪 Sahi me kaam waali bana dete 🤣
Seedha wife kaun banata h 🤢 Aur toh aur ek bachha bhi hai unke saath, Vinod 🤪
🤣wahinaa🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Dil Mil gaye dekh ke Kaun Doctor banne jaata hai 🤣🤣
armaan ko dhundne nikle the,
saare aarmaano pe paani phir gaya 🤣
❤️❤️ Indeed ❤️❤️
Originally posted by: ..RiMi..
🤪🤪🤪 Sahi me kaam waali bana dete 🤣
Seedha wife kaun banata h 🤢 Aur toh aur ek bachha bhi hai unke saath, Vinod 🤪
what!😲 now who is he? 😕 n how he is related with Greni?
It looks like Rudhita are head of the family 🤪🤣 baki sab limboo timboo🤣
Dhanu 🤣🤣
Limboo timboo 🤣 tu bhi na 🤣
aww behen 🤗Tumhare vichaar sabse alag aur ache hote hai..
Me having fun reading your predictions..

me toh sharma gayi ☺️
kon ignore kar raha hai tumhe😲 .Hamm hai idhar
Gussa Tera jhutha jhutti mutthi berukhi hai....
Are naa ji naa...
Hii I'm new here❤️