Originally posted by: SilentEyes7
Mein laxmi nehi dekhi abhi tak...
Mujhe bilkul pasand na ayi, maine Uske baad phir se kanchana dekhi🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
Mein laxmi nehi dekhi abhi tak...
Mujhe bilkul pasand na ayi, maine Uske baad phir se kanchana dekhi🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Tune bola tha Wednesday mil jayega...😭
😆 Aaj bhi milsakta hai.. let's see.. infact abhi bhi milsakta hai..
Mani ko inform kardena update agaya toh warna mujhe juta se maregi.. yaad se
Originally posted by: dusk2dawn
Tumhe horror movies pasand hai..😆
Hn...mein bohot saare horror movie dekhi hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Maine parso dekhi thi, mast h yr movie👍🏼
Maine review padha. This weekend I was busy in all puja and cooking and calls no. so nahi dekh paayi..
Abhi next week chhalaang pe chhalaang marenge direct.
Originally posted by: the-havelgirl03
😆 Aaj bhi milsakta hai.. let's see.. infact abhi bhi milsakta hai..
Mani ko inform kardena update agaya toh warna mujhe juta se maregi.. yaad se
Sach...
Let's party...
Abhi infrom kar deti hu wait...
Ruk ja behen sure nhi hai😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 She used municipal transportation??😆
I know its tedious as hell..thats why phone ka gujju keyboard bandh rakha hai.
I used to write gujju poems once when my dad got a gujju typing software in pc.
Kitni poems likhi thi.. baap re..🤣
Abhi ek bhi yaad nahi hai.
Btw its snowing out here..😆
Ahhhh snow... we are in fall still.. temp is 60-70 high & low 40 at night
Originally posted by: the-havelgirl03
Zinda😆 Sry for sarcasm aaj kal harkoi jab yeh puchta hai yeh mera reply hai😆
Thik hun.. you?
Hehe sorry
I am good :) irritated though that no vihaan scene as we got update of tues epi
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe bilkul pasand na ayi, maine Uske baad phir se kanchana dekhi🤣
🤣🤣🤣
Mein bulbul ya raaz dekh lungi...
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...mein bohot saare horror movie dekhi hai...
Same😆
But mjhe jyada Hollywood pasand h🤪