Saturday's announce hota hai naya Mastermind usually
According to the performance of members shayad
Shreya ne mujhse kaha ... she selected me randomly out of 10 options 🤪
Issbaar sat ko diwali thi sayad issliye late ho rha h...
Oh really wow di
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Saturday's announce hota hai naya Mastermind usually
According to the performance of members shayad
Shreya ne mujhse kaha ... she selected me randomly out of 10 options 🤪
Issbaar sat ko diwali thi sayad issliye late ho rha h...
Oh really wow di
Hola people🤗
kya baatein chaling?😆
iss week ka Mastermind declare nahi hua ab tak 🤪
Originally posted by: nimarious
Issbaar sat ko diwali thi sayad issliye late ho rha h...
Oh really wow di
Iss Forum ka first Mastermind mein thi 🤓
aur second Gur ... third Arshu
Fourth ka wait kar rahi hu moi 🤪
to?😳
tujhe dobara banna hai?😆🤣
Iss Forum ka first Mastermind mein thi 🤓
aur second Gur ... third Arshu
Fourth ka wait kar rahi hu moi 🤪
kause basis se hota hai??
btw hola🤗
bus aise hi excited hu next kaun hai janne keliye 🤪
Na baba na mujhe nahi karna crazy questions ka reply 🤪 🤪
performance shayad ...
Mods decide karte hai
Hello 🤗
bus aise hi excited hu next kaun hai janne keliye 🤪
Na baba na mujhe nahi karna crazy questions ka reply 🤪 🤪
dobara banegi to aur jyada ajeeb sawal honge, kyuki normal sawaal to ab bache nahi🤣
maine ab tak tumhara naamkaran nahi kiya ... kyu?
Beech mein kaha gayab ho gayi thi 🧐