Poll
Meera ka Swayamvar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Dwipanita
Dekho na yeh log bohat bure hai 😭 direct vaar karte hai 🤣
Aww Allley merey shonay baby ko bura lag raha hai
Originally posted by: libran90
Mil gayi khushi. Ab bas kar. Pehle kuch dhang ka dikhane de. Phir Diwali ke patakhe ke tarah phutna tum log😆
Haan, aisa bhi ho sakta hain ki show mein in dono mein se kisi ke sath Meera ki shaadi hi na ho! 😆
Originally posted by: libran90
Mil gayi khushi. Ab bas kar. Pehle kuch dhang ka dikhane de. Phir Diwali ke patakhe ke tarah phutna tum log😆
Pata nhi yeh khushi kahin kaam waqt ki na ho bus. Can expect anything from makers.
Originally posted by: Shirsha90
Haan, aisa bhi ho sakta hain ki show mein in dono mein se kisi ke sath Meera ki shaadi hi na ho! 😆
Exactly!
Originally posted by: libran90
Awwwww, nahi baby, rote nahi, tote udd jayenge sab ke jab dono ki naiyya ek saath doobegi. Agar Meera deviji Markaat nikli to🤣
Mujhe toh abhi really vibes aa rahi hai k hum sab ki naiyaa ek saath doobegi 🤣
Idk mujhe bohat hasi aa rahi hai 🤣🤣🤣
Aww Allley merey shonay baby ko bura lag raha hai
![]()
Toh Tum Bani ki jaisi nirdayi jo ho gayi ho 😭
Originally posted by: Dwipanita
Mujhe toh abhi really vibes aa rahi hai k hum sab ki naiyaa ek saath doobegi 🤣
Idk mujhe bohat hasi aa rahi hai 🤣🤣🤣
Haan, rokar kya hoga, haste haste doob jao. Dubruk Dubruk Guruk🤣
Originally posted by: libran90
Exactly!
Makers ko ekbar dekhna chahiye iss forum ka ye poll. 60 pages ka discussion hua hain Meera ke shadi ko lekar! Dekh kar wo samaj jayenge ki viewers kya chahte hain. Phir wo definitely uski shadi karwa denge. 😆
Originally posted by: Shirsha90
Makers ko ekbar dekhna chahiye iss forum ka ye poll. 60 pages ka discussion hua hain Meera ke shadi ko lekar! Dekh kar wo samaj jayenge ki viewers kya chahte hain. Phir wo definitely uski shadi karwa denge. 😆
Whatever!!! 🤔
Uff i m really missing direct pic posting here.. Toh fir main apni reactions dikha sakti thi 🤣
Originally posted by: libran90
Exactly!
😭