Hatt hi nahi rahi ek bar dekhne baitho toh ☺️
I watched that scene on repeat ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Hatt hi nahi rahi ek bar dekhne baitho toh ☺️
I watched that scene on repeat ☺️
Originally posted by: Apsana14
Reply nehi mila so I thought you didn't see😆
haven't replied to any comments yet😆
Originally posted by: --Lalz--
Ditto ❤️🤪
Mujhe isme se sirf Ani ka reaction nahi mil sakta kya 😳
Dont kill me
Jin dono ko dhund rahe the wo nehii mile🤪😆
Originally posted by: ..RiMi..
Ani kaise sharmaya ☺️
Day 1: mai sansar hu tumhara? ☺️
Day 2: mai guru hu tumhara?
He's gone 🤪
Originally posted by: Apsana14
Jin dono ko dhund rahe the wo nehii mile🤪😆
Mai toh 1 ko hi dhoondhi vo 2 pics me mila 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
He's gone 🤪
Ani ka yaha mai pighal gaya moment
Kaun bhai 😲