Originally posted by: merryyura
Gul nahi mamta
But woh bhi kya hi kar sakegi?
Yeh toh rangu ke hath mei hai na 😡
Oh i forgot
Rangu ko kaise bole fir
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: merryyura
Gul nahi mamta
But woh bhi kya hi kar sakegi?
Yeh toh rangu ke hath mei hai na 😡
Oh i forgot
Rangu ko kaise bole fir
Mujhe bhi 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
😃 diwali ki shopping hogayi?
I don't celebrate diwali I'm Muslim 😆
But yeah I do shopping on diwali 😆
Shabar karo next CC tak...
Originally posted by: MafiaQueen17
Nishuuuuuuuuuuuuuuuuu
Miss you mere mafia...
Ye maria aur madhura jab mere edit ki tarif karte hai na to mujhe itna achcha lagta hai na...
Originally posted by: SilentEyes7
Mere pas ek dhamaka hai mein next CC mein post karti hu...
Oho wow kya dhamaka?
Originally posted by: SilentEyes7
Miss you mere mafia...
🤣🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Oho wow kya dhamaka?
Wait wait next CC ane do...
Originally posted by: MafiaQueen17
I don't celebrate diwali I'm Muslim 😆
But yeah I do shopping on diwali 😆
Ohh sorry hehe
Thats good what shopping u gonna do on diwali?