Maine usko edit nahi kiya abhi....baad me dungi❤️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Maine usko edit nahi kiya abhi....baad me dungi❤️
churaliya 😎
Yup.....that phase will be very emotional🥺
Agreed !!
Shukriya Ayushi. 🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Shayad ye socha tha ki hum nagin hai, 150 saal mei bhi jawan rahenge🤪🤣🤣
vo to 10,000 saal se jawaan baithe hain, unse na hi compare karo to theek hai🤣
pata nehi tumhe konsi voot chhar gayi yah phir voot baba k saath meeting karke aye ho but from my side,
she won't be missed😎
i completely agree with kaka and binoy.
baala taali hain, jitne din dur rahe achha hain.
also j liked how they had to run away hiding their face. if they showed even after so much insult they were living happily there it would have been unacceptable😵
are i'm missing her coz ab kisko gali du? kisko troll karu? tum jo bhi kaho, i'm missing her coz mereko abhi aur troll karna hain..🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye lo tumhe apni kabiliyat pe hi shaq hai?😳
mat karo ye jurm apne saath🤣
jurm😳kaafi bhaari shabd nahi hai?
Ooo initial page ya middle mein? Main dhundh lungi
Originally posted by: spacebutterfly
Maine usko edit nahi kiya abhi....baad me dungi❤️
Waiting ☺️