Hainaa...dil aane lagta hai then I slap myself that beta hai mera🤣
Tumhara beta ab fully lattu hogaya hai biwi pe🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hainaa...dil aane lagta hai then I slap myself that beta hai mera🤣
Tumhara beta ab fully lattu hogaya hai biwi pe🤪🤣
Originally posted by: briti_asfiya
Yes it was indeed grave and many people died so they introduced it. Kaunsa page Suji I'll see. We are behenas for a reason.
idk which page.
I had told about it tab break chal raha tha
Originally posted by: ..RiMi..
Ye toh maine socha hi nahi 🤣
kya laga tha tumhe?😆
Hum vampires hain?🤪
age nahi badhegi humari kya?🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Meri aur lalz ki yahi problem hai 🤪
Main bhi bolte bolte kaha se kaha pohch jati hu pata nahi chalta🤪🤪
Make for me sujz!!! But I have some problem with the dimensions or resolution. IDK exactly!! Make my new siggy of Rudhita lighting Diyas
what size do you want?
Originally posted by: EmeraldPrincess
😳 Lo, ab mujhe hi phansa diya?🤣
Creepy bolo ya crappy, mujhe toh beautiful hi lagi, stories bhi n vm bhi🤣
i think mujhe barrister ban jana chahiye
beautiful lol.
Originally posted by: EmeraldPrincess
kya laga tha tumhe?😆
Hum vampires hain?🤪
age nahi badhegi humari kya?🤣
Shayad ye socha tha ki hum nagin hai, 150 saal mei bhi jawan rahenge🤪🤣🤣
SS, OS mein itne saare conflicting thoughts fit nahi honge. Meri Gulab Jamun (that's my favourite sweet) hai na tu, ily. 🤗
Originally posted by: briti_asfiya
SS, OS mein itne saare conflicting thoughts fit nahi honge. Meri Gulab Jamun (that's my favourite sweet) hai na tu, ily. 🤗
🤣
theek hai. i am planning to write chahat after dinnner.
and i am hari mirch
Ye lo tumhe apni kabiliyat pe hi shaq hai?😳
mat karo ye jurm apne saath🤣