Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Uff Shekhawat!!! You're getting me back to Sandhir land. ❤️ Ek baat notice ki? Starring scene mein bechari Shrenu ko apna Sir kitna uppar tak lejana padh raha hai 😆
Uff Shekhawat!!! You're getting me back to Sandhir land. ❤️ Ek baat notice ki? Starring scene mein bechari Shrenu ko apna Sir kitna uppar tak lejana padh raha hai 😆
Good ☺️
Ab kya kare Shrey n KJ ke height difference 😳
Wow soniya sandhir ki yaad dila di 😭 I miss them 😒 keep making VMS like this 😃
Originally posted by: Slayerkajal
Wow soniya sandhir ki yaad dila di 😭 I miss them 😒 keep making VMS like this 😃
Kya Sandhir bure the jo yaad ate hi rona shuru hogayi 😲😕
Originally posted by: Slayerkajal
Wow soniya sandhir ki yaad dila di 😭 I miss them 😒 keep making VMS like this 😃
Trying 😛
Thankie Mascy 🤗
It's a beautiful mash up. Please make more 👍🏼
Originally posted by: Paramdewaani
It's a beautiful mash up. Please make more 👍🏼
Awww thankie Chhoti 🤗
I'll try to make more.. Actually I wanna bas problem is Hotstar 🤔
bure hote to gussa ata na yaad aane par 😡 pasand the isliye rona aa raha hai 🤓Kya Sandhir bure the jo yaad ate hi rona shuru hogayi 😲😕
🤗