Rahul-pavz ka bhi thik tha! And difficult too.
Sacrifing 10 clothes
Che! Bakiyon ke pheeke lage
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Rahul-pavz ka bhi thik tha! And difficult too.
Sacrifing 10 clothes
Che! Bakiyon ke pheeke lage
Originally posted by: Deadinside
Kale news channel wali panelist ko wapas le aate BB. Aaj dhoop main bitha dete.
Faaltu ka rona dhona toh nhi dekhne milta.
uska iss week ka vitamin D enough hai 🤣
@Chinga - Khush toh bohot hogi tum. Shardul is nominated.
TBH Pavz should not have done this for Rahul
Not at all needed for this lone warrior ka devta
Rahul b adbhut pradarshan karte huye 😳
Subah subah party on mind gana.. Ruby, Aly, Eijaz, Jas nachte nachte...
These last 3-4 tasks looked like real task..
yeh kya kal "dollu ko maaro cutie putitie ko todo phodo" jaise chindi task diye the 🤓
i will ask this again, how can women like a lukkha, perv, creep like Rahul?
Originally posted by: Chingaari
Mera ddt wala dil ab Aly per aane wala hai😳Lambi si topi badi badi si terhi si gol terhi si aankhein aur uspe maha makkari type expressions ...qatilaana 😳
🤣