Rahul tells Pavz that her clothes are loose now and she needs new clothes.. 2.5inch..
Ye ladka chalta firta minebomb hai😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Rahul tells Pavz that her clothes are loose now and she needs new clothes.. 2.5inch..
Ye ladka chalta firta minebomb hai😆
Originally posted by: TheLastCarnival
Mere hisaab se toh Pavitra ke saare kapde hi le lo BB. She needs a better stylist.
😂😂
Rahul kehta hai jitney b kapde hai sab loose higaye hai tere to punia 🤣
Task for Rahul
Pavitra apne 10 kapde color mai daal k destroy kare
(10 kapde kuchh zyada ho gaye 😔)
Punia to Rahul- mai roz roz kapde pe ro rahi hu.. par muje ek cheez sach batana.. tum aur ally kisi cheez pe hass rahe the
Rahul is clarifying kuchh aur cheez pe hass rahe the.. muje woh frame ka equation pata hai.. hamara pehele se kisi aur pe hassi chal rahi thi..
Tumhare kapde loose ho gaye hai.. maine hi measure kiya tha kuchh inch kam ho gaya hai.. tuje karne chahiye destroy 🤓
Jas Pavz ko kapde offer karte hue..
Jas is the "Main hoon na" Of the season.. 🤣
Kale news channel wali panelist ko wapas le aate BB. Aaj dhoop main bitha dete.
Faaltu ka rona dhona toh nhi dekhne milta.
Rahul trying to convince Pavitra....
Pavitra now crying for her cloths
Sab kapde chaddi ke saath rahul pavitrako de diya 🤣
Rahul aankhon se hi ladki ke dresses ki naap le raha hain🤣
Punna ekdum daily soap ka audition de rahi har epi pe..kapde k liye b ro diya 🤣