Shardul to Rahul... U r highly sensitive..
More like DDT to Rahul.. 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shardul to Rahul... U r highly sensitive..
More like DDT to Rahul.. 🤣🤣
Rahul fighting with Eijaz and shardul...bb be like haan yeh karlo pehle 😂😂😂😂
Shardul chugli kar aaya. 🤣
Super Coolbie Tanu di😳😆.....always ahead....
🥳😎
Eijaz ka Mumbaiya style ON
Mereko nai farak padta. Bula ke toh dekh tu apun ye woh🤣
Aly extra cosy with Nikki...😆
Originally posted by: Kala.Billa
Shardul aag laga ke chala gaya ese he lol🤣
Good eijaz asked and aly cleared 😆
Chingari
I mean chinguji ka naam roshaan kaar raha hai 🤣
Shardul jhagda lagaya 😆
pehle Baar 😆
Eijaz confrinting Rahul- tu hass raha tha
Rahul- mera ally ka alag joke chal raha tha
Eijaz- tu hassa na muje bura laga
Rahul- chilla pehele lete ho shanti se puchho na pehele.. jisne bhi chugli kari hai na
Shardul- Rahul you are highly insensitive