Shardul kya chingaari lagata hai BOSS🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shardul kya chingaari lagata hai BOSS🤣
Rona koi rewaz ho gaya 🤣
Haan.... Har cheeze pe
Kavita and Rahul were laughing when this task was going on!!!!
Rahul mast chad gaya vapas Eijaz pe. Aly joined in to defend Rahul.... 😆
Kya acting chal rahi hai, Kya performance chal raha hai - ek number. 👏Originally posted by: Chingaari
Punna awaaz mein bhi rubbu jaisa dard le aayi...😳Kya overacting hai boss
Bohat hi ghatiya
Chalo rahul dada aa gaye...i hope ye faltu ka roye dhoye na
Eijaj kaise bolta hai yar - Aye rahul tereko hasi aarahi thi kya re 🤣
Shardul to eijaz- kuchh log hass rahe the .. aap pe hass rahe the.. kuchh cheeze sensitive hoti hai.. muje bilkul achha nahi laga.. muje pehele tum dono ki nautanki lag rahi thi par abhi aap ko aur punia ko space de raha hu yaha thode time..
Sorry boys
This is the new low from BB's side... Max , Raya r not in this world now. Telling a father to destroy his death babies pics for the 2 rs nomination task .. shame on u BiggBoss.. these pets were Eijaz's baby.. thode toh humanity rakhte
Abhi toh Hume aur PavJaz jhelna hai 🤢
Shardul aag laga ke chala gaya ese he lol🤣
Good eijaz asked and aly cleared 😆