Haaaaa yaaarrr
Aur yaha hum log theories banake banake marjaungi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haaaaa yaaarrr
Aur yaha hum log theories banake banake marjaungi
Originally posted by: dusk2dawn
arey arya dear yeh rangu US ka post hai,,, yeh 1 week pichhe chalta hai...🤣
Sorry The Vansh pankha in me is hoping ki bande ko mastermind banade kaise bhi 😆
Look at this guys
This is so damn true
https://twitter.com/Riansh_lover/status/1325865553408319490?s=20
Originally posted by: RishiGirl
Arya I think this is an old post but now only Aapka colors have posted it
Yaa darshi just said 1 week peeche chalta hai USA Colors 🤪
Originally posted by: RishiGirl
Arya I think this is an old post but now only Aapka colors have posted it
handle dekho baby rangu US..
which posts old post aur kuch nahi..😆
Originally posted by: arryline
This could be like doobte ko tinke ka sahara ,
this could be Colors posting late after that fake Killer Vansh promo or it could be a slip up like during AP revelation
https://twitter.com/aapkacolorsusa/status/1326196669877264384?s=21
Does this mean Vansh ka koi truth hai
Which truth?
Originally posted by: arryline
Yaa darshi just said 1 week peeche chalta hai USA Colors 🤪
Episodes time pe deta hai but posts mein pichhe hai.
Ya ya they post old things after colors post
Originally posted by: arryline
Sorry The Vansh pankha in me is hoping ki bande ko mastermind banade kaise bhi 😆
god knows kya main toh zyaada sochti nahi abhii..
mamta mam and shashwat sir ke jo dimaag mein aayega banaayenge usko..😆
Kya pata mafia se sidha gali ka tapori bana de apun . tapun karte dikhe..🤣