Originally posted by: merryyura
riddhima apne sasur ji ko sab batayegi kya chal raha hai VR mansion mei
And then dono re-entry karenge
And milke Anupriya ki band bajayenge 😎🤣
kya pata sasurji is mastermind..😎😆n he sent ridz 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
riddhima apne sasur ji ko sab batayegi kya chal raha hai VR mansion mei
And then dono re-entry karenge
And milke Anupriya ki band bajayenge 😎🤣
kya pata sasurji is mastermind..😎😆n he sent ridz 🤣
Father of twist can't be leap ryt, I mean it should be something much more fascinating because according to Kava interview vishal said ryt upcoming will affect all and they said it would affect riddhu to some extent. Mostly related to kava but here riddhu is full affected that means there is something else also ryt.
Aaj ka episode bas build up tha.
Asli dhamaka kal se shuru hoga.
Diwali tak sab pata chal jayega kya tha inka father of twist..
Originally posted by: ShreyaThought47
Ridhima Anupriya fight
Vansh- Meri wali maar rahi h
Kabir - Meri wali mar kha rahi h
Vansh - jake bacha teri ma h
Kabir - usko jo mar rahi h vo sabki ma h...🤣
this is epic🤣
Originally posted by: dusk2dawn
kya pata sasurji is mastermind..😎😆n he sent ridz 🤣
Riddhima ko bheja tha bete ki life mei
Haan chalega yeh bhi
I know re... udhar 40 ke baad hi gadbad shuru ho gayi thi..😆
🤣🤣🤣
Haa...
Mujhe laga me CC me hu isliye likh diya
Phir dekha EDT hai to edit kar diya sorry bolke
Humare CM point badh gaye
600+ ho gaye
Originally posted by: Tejaswini240896
Pata chala uska memory loss hua..Kabir firse bewakoof banake bhej dega VR mansion me..🤣
but k ko pata hi nahi ki Ridz zinda hai..😆
Waahhh
Tu aisa karti kya hai aaj kaal itna busy rehene ko?
Today I succeed congrats me🤣
Meine nahi dekha 🤣🤣 ab to mei jab father of reavealtion aayega tabhi dekhungi nahi to 🤣🤣mei pagal ho jaungi😭