Hum bekar ka tension le rahe the ki dono ka kuch bada locha hua issi wajah se usne ghadi utar di 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Hum bekar ka tension le rahe the ki dono ka kuch bada locha hua issi wajah se usne ghadi utar di 😳
Originally posted by: arryline
Maine bhi zen mode rakha hai but Vansh ko dekh ke Mihir Virani ki yaad aati hai aaj kal 😆
Utmost patience is the key 😆
How are you?Are you watching ?
mujhe Mihir Virani ka kuch yaad nahi cz mere ghar pe cable nahi tha or we were not watching yaad nahi but woh jab wapas aaya tha i was in Mumbai at my naani's place and pura area se har ghar se cheering ki awaaz aa rahi thi.. n my nana nani literally cried like their son has returned..n I was laughing ki aisa kya hua jo itna halla gulla..😆
I am at work right now. I havent watched any episodes after that vansh khadde mein gira one.
My head is hurting since Sunday so abhi dekhna bhi nahi hai..
Originally posted by: ShreyaThought47
Bacchi- cake kaisa h...?
Boss- Chini kam h....
Bacchi- ha vo tumhare gadi k tanki me daldi...🤣
🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Hum bekar ka tension le rahe the ki dono ka kuch bada locha hua issi wajah se usne ghadi utar di 😳
Sahi mein😆
Ab jaake shanti mili😆
Chhodo no more tension
Originally posted by: ShreyaThought47
Bacchi- cake kaisa h...?
Boss- Chini kam h....
Bacchi- ha vo tumhare gadi k tanki me daldi...🤣
🤣
V - Why, sweetheart??
R - Kyunki cheeni kumm hai cheeni kumm hai
thodi thodi tujh mein hai kumm kumm mere humdum...🤣
Issiliye zyada tension na lo.😆
Chill karke show dekho
Can't read my, can't read my
No, he can't read my poker face...
poker face....
P-p-p-poker face, p-p-poker face
P-p-p-poker face, p-p-poker face
🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
V - Why, sweetheart??
R - Kyunki cheeni kumm hai cheeni kumm hai
thodi thodi tujh mein hai kumm kumm mere humdum...🤣
V- koi baat nhi Sweetheart , Hum gur se kaam chala lenge....😎