Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yes, it’s very achcha. 😁.
I don’t have those skills so I’m always impressed when someone does.
Good morning🤗
Originally posted by: Lipstickqueen
Yes, it’s very achcha. 😁.
I don’t have those skills so I’m always impressed when someone does.
waise mujhe Koffee with Karan jyada pasand nahi
per Vicky ka Gifs mujhe bahut achcha laga ... issliye add kiya :P
# sorry mein late ho gayi 😭
David kept me held up 🤪 🤪
waise mujhe Koffee with Karan jyada pasand nahi
per Vicky ka Gifs mujhe bahut achcha laga ... issliye add kiya :P
# sorry mein late ho gayi 👏😊
David kept me held up 🤪 🤪
Don’t apologize! It’s nice you did it 🤗
Whose David? Hubby or son?
12 baje tu uthi ?Originally posted by: EmeraldPrincess
Good morning🤗
Originally posted by: Manisha_IF
12 baje tu uthi ?
Abe coaching bhi ho gyi meri, aur hum kab se insta pe lagi padi hu🤣
Abhi ayi hu yaha😆
Uth to m 6 bje jaati hu
ohhhhhOriginally posted by: EmeraldPrincess
Abe coaching bhi ho gyi meri, aur hum kab se insta pe lagi padi hu🤣
Abhi ayi hu yaha😆
Uth to m 6 bje jaati hu
Aaj to maine IG dekha hi nahi...
Originally posted by: Lipstickqueen
Don’t apologize! It’s nice you did it 🤗
Whose David? Hubby or son?
🤗
David my 5 year old baby ❤️