Sacrifice task is btw abhi Rubina jas Aly and Jaan n nikki only?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Sacrifice task is btw abhi Rubina jas Aly and Jaan n nikki only?
😆 biggboss plan succedJaan bach gaya hai nominations se kyunki nikki ne blanket destroy kar diya hai
Farah aise behave kar rahi hai jaise it’s Eijaz’s first day of school. Mummy came to school and asking other kids ‘sab dost raho beta, lado mat. mil baat ke toffees khaneka aur khelne ka. theek hain.’😆
Jaan bach gaya hai nominations se kyunki nikki ne blanket destroy kar diya hai
Really? Ugh any other spoilers
Sacrifice task aagaya same BB11 wala
Rahul-Nikki... #Tambora non sense in the making🤢
Rubina ko kya diya big boss me.
That's obvious jas will choose aly over Rubina.. Usi ke liye aaya hai vo.
What even 🤔
Originally posted by: MunnaBadnamHua
dolu kon
Rubina’s pink toy am guessing.
bola tha Maine BB khud destroy karwaega, abhinav ko bachane😆
Originally posted by: spicysagar
Pavitra is on stand for questioning but topic is again about Eijaz 😔
Jasmine is the on stand but again it is Eijaz discussion.
Eijaz baba ki jay ho. 🤔
Pavitra neh kisko koni maari? Eijaz ko.
Who has Jasmine been taunting, gaslighting and fake apologising to? Eijaz.
Those were the topics - so that's what they'd be questioned about.
Ali ko Dollu ke bina neend nahi aati 😕 Kaise chodu bhagat log ko leke aaye hai iss season?