Jaan bach gaya hai nominations se kyunki nikki ne blanket destroy kar diya hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Jaan bach gaya hai nominations se kyunki nikki ne blanket destroy kar diya hai
Farah... Nikki next, aja meri chammak challo.. In week 1 u were doing as u wished.. But now..
Nikki.. Saying yes to all, coz I know them all.. But no more..
Damn jaan ka Kal dikhaye jayega.
Niiki was hugging rahul 😕while jaan was being questioned?
BB masala yeh kya naya start hua hain???
dolu konOriginally posted by: Chingaari
Kal dolu ka sacrifice🤣 Tasuyon ki tsunami🤣
The best epi of ths season so far.. She was damn entertaining, humorous and hilarious today.. Must watch epi 😂😂
What?? 🤣 What is with Farah today - I so didn't expect this after her last couple of visits. Aaj toh she's hella entertaining 😆
Sab ko jodiyo mein dekhkar Rahul ko bhi koyi jodi-daar chahiye 🥱
BB14 Late night masala kitna purana hai yeh toh
Pavitra in Red zone wala
Jaan ka pura game bikher me rakh diya farah ne🤣
Originally posted by: MunnaBadnamHua
😆 rahul ke rasleelas
Hahahaha Rahul ka to nahi hai par kisi aur ki raaasleella ho sakta hai🤣🤣 or else why at 12 am midnight Episode