Originally posted by: Shooting-Star
Itna bharosa he uspe. Mujhe vishwas karna chod diya 🤔😭
meri saath bhi yahi hoti hai!😆
welcome to my world 🤗
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shooting-Star
Itna bharosa he uspe. Mujhe vishwas karna chod diya 🤔😭
meri saath bhi yahi hoti hai!😆
welcome to my world 🤗
Originally posted by: scorp1AN
ye kya hai be 😳
Ye presenting arulwa 🤣
everyone is on mood swings today😆
Iss week ka Mastermind Arshu hai
Hatt be 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
washing powder rulwa🤣
meri name Arul hai and wahi theek hai Nehuuuuu 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe sab vul geye...
Ajkal koi riansh k KP nehi banati...
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Koi bhula nahi tu kitna kha k aayi kabse gayi thi 1 week ka store kiya kya tune 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Be kya iteam he tu ? 🤣🤣
ye iteam kya hai?🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe sab vul geye...
Ajkal koi riansh k KP nehi banati...
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
nobody forgot you 😆
Originally posted by: scorp1AN
Haye Haye likhi hai na! aur bhi huggy chaiye? 🤣🤣
Abe wo dusra wala aaye haye tha🤦♀️🤣
Tera kya hoga arul 🤣