Originally posted by: dusk2dawn
😆 Unka signal end mein aayega 😆
Abhi dono ki gaadi alag alag direction mein jaa rahi hai..🤣
I am a csk fan. Kkr mujhe nahi pasand
Haan so sad i want riansh in same gaadi haha
Lol why all dislike kkr?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: dusk2dawn
😆 Unka signal end mein aayega 😆
Abhi dono ki gaadi alag alag direction mein jaa rahi hai..🤣
I am a csk fan. Kkr mujhe nahi pasand
Haan so sad i want riansh in same gaadi haha
Lol why all dislike kkr?
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhpe bhi karti hu, but uspe sabse jyada😆
Ok bye 🤔
tujhe halwa pasand hai kya 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe sab vul geye...
Ajkal koi riansh k KP nehi banati...
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
tune jabse serial wale kaand start kiye hain, tabse sb raat wale riansh ke KPs bhool gaye nissa😒
Originally posted by: Shooting-Star
Itna bharosa he uspe. Mujhe vishwas karna chod diya 🤔😭
Me special hu 😎
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe sab vul geye...
Ajkal koi riansh k KP nehi banati...
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Chal baat kare
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhpe bhi karti hu, but uspe sabse jyada😆
🤗
Half people crying
Half people laughing
What's happening here🤪🤪
Mujhe bhi kuch samajh nahi aaying hahaha
Originally posted by: scorp1AN
tujhe halwa pasand hai kya 🤣🤣
Haa ab teri bhi halwa banaungi 🤔