ye kya hai be 😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
ye kya hai be 😳
Originally posted by: scorp1AN
ye kya hai be 😳
washing powder rulwa🤣
👍🏼
andar andar hans meri tarah🤣
Originally posted by: scorp1AN
sach hai ki mujhe teri post ke alava koi aur post nazar nahi aata 😉
but itni bhi andhi nahi hu main 🤣🤣
Be kya iteam he tu ? 🤣🤣
Mujhe sab vul geye...
Ajkal koi riansh k KP nehi banati...
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
vo mujhse jhoot nahi bolti🤣
Oh my goodness 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Aaye haye tu door reh 🤣
Haye Haye likhi hai na! aur bhi huggy chaiye? 🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene kuch bola he nahi reaction tha wo 🤣
Phir neha pagli gayi 🤔