Originally posted by: Manisha_IF
ye to hai
Maine kundali bhi starting me dekha tha
Mast aata tha 1 saal tak
Par phir bhigad diya sab
kumkum bhagya bhi starting mein bada mast chala hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: Manisha_IF
ye to hai
Maine kundali bhi starting me dekha tha
Mast aata tha 1 saal tak
Par phir bhigad diya sab
kumkum bhagya bhi starting mein bada mast chala hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mjhe ekta k shows dkhke gussa chadta h schme.
Gul ka kaun sa show aa rha?
Do show aa raha
Ek SP pe aur ek Colors pe
https://www.instagram.com/p/CG4fpralfH-/?igshid=sax1j1srik1l
https://www.instagram.com/p/CHK80keF7lp/?igshid=1006pswezsxqx
waha AbhiGya mast the...do teen saal takOriginally posted by: EmeraldPrincess
kumkum bhagya bhi starting mein bada mast chala hai
https://twitter.com/Apple_Pie85/status/1324255801293328390?s=20
ye kya pange hain ab?
yeh newspaper walo ne kya phunk liya ab?🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Do show aa raha
Ek SP pe aur ek Colors pe
https://www.instagram.com/p/CG4fpralfH-/?igshid=sax1j1srik1l
https://www.instagram.com/p/CHK80keF7lp/?igshid=1006pswezsxqx
dono hi show ajeeb hain
but second wala phir bhi theek lag raha hai, SP wale ke leads kitne ajeeb lag rahe hain🤔
Originally posted by: Manisha_IF
waha AbhiGya mast the...do teen saal tak
Mujhe purab bulbul bhi pasand the
Hiii nalayako me insta pe ghum k aa rahi hu 😔
mujhe to dono hi thik nahi lag raheOriginally posted by: EmeraldPrincess
dono hi show ajeeb hain
but second wala phir bhi theek lag raha hai, SP wale ke leads kitne ajeeb lag rahe hain🤔
Ye colors show ka concept alag lag raha log kaise accept karenge