Wow congratulations on new thread
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Wow congratulations on new thread
Originally posted by: Shirsha90
(Playing Aakesh)
''Tum to Aakesh the pichle janam me. Hum dono to ek hi hain. To phir itna gussa kyun kar rahe ho! Aao baith ke madira peete hain! 😃"
Playing Hridya
Pechly janam main tumney muhje maraa tha ab dekhna iss janam main meri Adi Naagin tumhara kya hal karti hai.
Originally posted by: Shirsha90
Kaise ho sab log? Main hoon cheel ko rajkumar, Aakesh! Naam to suna hoga! 😃
Hridya
Tum phir agaye. Chaly jao yahan sy
Originally posted by: Manu_986
Meera aa gayi
🤗
Playing Hridya
Pechly janam main tumney muhje maraa tha ab dekhna iss janam main meri Adi Naagin tumhara kya hal karti hai.
Oh bhai saab!!!!
Matlab jo Tapish bhai wohi Hriday??? Kitna jhol hai re baba! Meri absence mein kitna kuch ho gaya re deva!
Originally posted by: Dwipanita
Oh bhai saab!!!!
Matlab jo Tapish bhai wohi Hriday??? Kitna jhol hai re baba! Meri absence mein kitna kuch ho gaya re deva!
🤣🤣🤣🤣
No one was playing hriday so that's why I am playing.
*Jay*
Oh hello, meri Satyug purani photo copy 👋 Accha laga tum se, I mean khud se, mil kar dobara. Ek baat toh maanna padega tujhe - Iss janam mein mere abs tujhse better hain 💪 Main hoon hi boss version
Playing Hridya
Pechly janam main tumney muhje maraa tha ab dekhna iss janam main meri Adi Naagin tumhara kya hal karti hai.
Originally posted by: gurl-enchanted
*Jay*
Oh hello, meri Satyug purani photo copy 👋 Accha laga tum se, I mean khud se, mil kar dobara. Ek baat toh maanna padega tujhe - Iss janam mein mere abs tujhse better hain 💪 Main hoon hi boss version
Yeh padh k ek hi reaction aaya - saale Dhabewale! Ab khud se hi boss giri kar raha hai
*Jay*
Bro, just because tera processor Satyug se apni wahi Majnu version mein atka hai, iska matlab yeh nahi duniya mein progress nahi ho rahi. Take for example - me. Satyug mein bhi handsome tha aur Kalyug mein toh aur bhi 😉
Originally posted by: Dwipanita
Yeh padh k ek hi reaction aaya - saale Dhabewale! Ab khud se hi boss giri kar raha hai
Originally posted by: gurl-enchanted
*Jay*
Bro, just because tera processor Satyug se apni wahi Majnu version mein atka hai, iska matlab yeh nahi duniya mein progress nahi ho rahi. Take for example - me. Satyug mein bhi handsome tha aur Kalyug mein toh aur bhi 😉
Hahahahahahaha Dhabewale Dhabewale Dhabewale! Kya joke maara re! Ek sec! Kahi tere andar woh Gatar ka kura Shakura ka aatma toh nahi aa gaya na? Hahahhaa🤣🤣