Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
it's me..🤗
Chalo atleast duo log confused ho gaye... Plan successful... 😈
Mai confuse nahi hui
Mujhe notification aa gaya tha 😎
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
it's me..🤗
Chalo atleast duo log confused ho gaye... Plan successful... 😈
Mai confuse nahi hui
Mujhe notification aa gaya tha 😎
navratri ka aaj hai?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
it's me..🤗
Chalo atleast duo log confused ho gaye... Plan successful... 😈
waah🤣
mujhe laga aaj aayegaOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
navratri ka aaj hai?
Par nisha ne dekh liya usne bataya aaj nahi hai navratri vala
Originally posted by: Manisha_IF
Ab mujhe EDT jane ka bhi mann nahi karega😭
kyu kya hua?
Notification ke toh...😆
Chalo koyi nahi kis aur forum mein jaake unn log ko confused karuge... 😆
aaj woh white dress wala hai...Originally posted by: Manisha_IF
mujhe laga aaj aayega
Par nisha ne dekh liya usne bataya aaj nahi hai navratri vala
Hi! Kya baat kar rahi ho?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Notification ke toh...😆
Chalo koyi nahi kis aur forum mein jaake unn log ko confused karuge... 😆
Okie 😆