Originally posted by: Shirsha90
Here is the meme. But I don't know whether it is a meme or not. 😆 I tried to make one. I never made a meme in my life before.
Exactly same kind pe meme banane k soch rahi thi 🤣 🤣 bas template dhoondh rahi hu. 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Shirsha90
Here is the meme. But I don't know whether it is a meme or not. 😆 I tried to make one. I never made a meme in my life before.
Exactly same kind pe meme banane k soch rahi thi 🤣 🤣 bas template dhoondh rahi hu. 🤣
Hahahahaha...sahi hai Dwip🤣
Aakesh ne bhi Ranveer singh ke dance step kiye the Satyug mein... usne bhi yeh difficult course kia tha😆
Originally posted by: AnnieSKaur
Hahahahaha...sahi hai Dwip🤣
Aakesh ne bhi Ranveer singh ke dance step kiye the Satyug mein... usne bhi yeh difficult course kia tha😆
Seriously aur koi nahi kar sakta aisa 🤣
I tried to make another Naagin 5 meme. I'm not a meme expert. Jo dil mein aya bana diya maine! 😆😆 Agar bura lage to criticise kar sakte ho.

Originally posted by: Shirsha90
I tried to make another Naagin 5 meme. I'm not a meme expert. Jo dil mein aya bana diya maine! 😆😆 Agar bura lage to criticise kar sakte ho.
OMG Shirshaaaa🤣🤣🤣🤣🤣