Originally posted by: Manisha_IF
Ye neha kaha chali gai surprise ka naam leke
Mere pet me butterflies udne lage
Bol na jaldi kya hai
Kaunsa surprise
Kaha ka suprise
Kaun dega
Kya hoga
Kidhar suprise denge
Jaldi bol mujhe mani
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_IF
Ye neha kaha chali gai surprise ka naam leke
Mere pet me butterflies udne lage
Bol na jaldi kya hai
Kaunsa surprise
Kaha ka suprise
Kaun dega
Kya hoga
Kidhar suprise denge
Jaldi bol mujhe mani
Originally posted by: Manisha_IF
koi OS TS jaisa kuch hai surprise me ?
Nhi😆
batana nahi tha yar
Mujhse wait nahi hoga
phir aesa kya hai ?
FF ki update aane vali jisme RiAnsh ke bich sab ho gaya😂
Jaldi bata mujhe bhi janna hai
VM hoga surprise me
Haa pakka VM hi hoga
1ghante ruk ja
ye neha dene vali haiOriginally posted by: AppleOfEye
Kaunsa surprise
Kaha ka suprise
Kaun dega
Kya hoga
Kidhar suprise denge
Jaldi bol mujhe mani
Par bata nahi rahi mujhe😭
Originally posted by: Manisha_IF
phir aesa kya hai ?
FF ki update aane vali jisme RiAnsh ke bich sab ho gaya😂
Aisa kaand abhi nhi hoga🙄