Originally posted by: Shooting-Star
Tu hi to IF, Insta pe baby formula chillati rehti he. Me kya karu 🤣
To kya karu tuje charge karna zaroori he 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shooting-Star
Tu hi to IF, Insta pe baby formula chillati rehti he. Me kya karu 🤣
To kya karu tuje charge karna zaroori he 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Maria🤗
Mai dusre gola(planet) pe hu
Jaha se tum abhi abhi vaapis aayi ho😆
Ohho 😆
Tume kitne dino baad dekha
Originally posted by: EmeraldPrincess
bilkul but pati acting karega gussa hone ki taaki roz biwi aise hi manaye😉🤣
Hayee Tune kitne round ki taiyari karli 🤣
Hayee Tune kitne round ki taiyari karli 🤣
jitne wo chahe, miya-biwi hain rok kaun raha hai?😉🤣
OS ka asar he 😆
Originally posted by: AppleOfEye
Jaha kuch din baad main jane wali hu🤣
Best of luck to you too. 😆