Guys aaj TRP AP wale drama week ki hena n riddhu find chip ?
Fir toh drama Achha hua tha
Fir kyu 1.5 aayi
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Guys aaj TRP AP wale drama week ki hena n riddhu find chip ?
Fir toh drama Achha hua tha
Fir kyu 1.5 aayi

Edited😳
Me puch rahi hu wahi he ?
Vansh didn't trust riddhu, riansh fight chal raha tha na 😆
Beautiful
Originally posted by: merryyura
🤣
Mujhe laga nahi tha merry ka bhi short ho sakta hai🤣
Payal eesha/eeshu hi bulao mujhe
🤣🤣
Acha thik hai😆 Eeeshuuuu🤗
Hey payeliya🤗
Me puch rahi hu wahi he ?
Vansh didn't trust riddhu, riansh fight chal raha tha na 😆
Pta ni yrr😆
Ab toh TV pe hi dekhte saare log
Fir bhi TRP kam😲
🤗Sahi me yaar 😆
Tuje pata he aaj konse episodes ki TRP aayi he ?