areeeeyy bhaibhaiii🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
areeeeyy bhaibhaiii🤣🤣
Areyy nahi re jab hum naye thee toh mujhe bhi yehi kaha tha sabne isiliye maine socha ke main aaj kisiko bol doon...Originally posted by: T-Scarlett
Are nahi Shaheen..Hum sab ek jaise Rudhita ke pagal fans hai..😆
Indeed yeah we are crazy Rudhita fans..
warning word hai ye.
👎🏼👎🏼Originally posted by: T-Scarlett
Kya chal raha hai..Main 10 hrs ke baad aai hoon yahan...
@red The ultimate truth...🤣🤣
Ab kisne diya dhoka tumko?? Bidu ne??
Originally posted by: --Lalz--
Tum toh meri dil ki sukoon ho , tumme bhool ne se pehle mein khud ko bhool jaavunga .
I want his matte lipstick..🤪😆
🤣
Originally posted by: T-Scarlett
Kya chal raha hai..Main 10 hrs ke baad aai hoon yahan...
@red The ultimate truth...🤣🤣
Hii Scarlett.. I'm just waiting for epi..
🤣
Originally posted by: Shrabana99
I want his matte lipstick..🤪😆
🤣🤣